பக்கங்கள்

செவ்வாய், 9 ஏப்ரல், 2013

थाईलैंड में सेक्स उद्योग में

थाईलैंड में सेक्स उद्योग में
थाईलैंड पृथ्वी पर एशिया का स्वर्ग रहा है.
पैसा नहीं था, तो सेक्स के लिए मिलता है. लिंग सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है कि एक व्यापार है.
वहाँ कोई भी किसी को भी हो सकता है. कई महिलाओं anupavikkala साथ कई मायनों में अगर तुम वहाँ जाओ, परमानंद सेक्स,वे एक व्यापार में सेक्स किया है. यह शर्म की बात नहीं है.
- हमारे देश में महिलाओं को सुबह काम पर जाना पसंद है, वहाँ, सेक्स उद्योग में महिलाओं को क्या करने जा रहे हैं.
- महिलाओं के एक pakutiyinare attolil पर हैं.
- उनके परिवार समूहों, दोस्तों और काम करने के लिए उन्हें भेजें.
- बहुत से, वे बहुत दूर परिवार से हैं. परिवार के कई लोग, 'बैंकॉक' जैसे दूर शहरों में है. 'Catov', इस तरह के शहरों में 'hatjay' काम के परिवार को पैसा भेज रहे हैं.
- इनमें से बहुत गरीब लोग.
- बहुत से लोग सेक्स उद्योग है नहीं करना चाहती.
- कुछ लोगों का इस्तेमाल किया है 'बहुत संभावना अनुभव.
-, सिगरेट, कई शराब की खपत.
- कंडोम किसी भी समय बैग में है.
- कंडोम के बिना, लोगों को सेक्स करने की अनुमति नहीं है.
- कुछ महिलाओं को इस तरह थे.
मुझे देने के लिए कितने पैसे, मैं मलेशियाई भारतीयों के साथ ही झूठ नहीं होगा. क्योंकि मैं एक औरत को चलाने के लिए कैसे पता नहीं है. मैं एक औरत हूँ! तुम मुझे कैसे आनंद लेने के लिए पैसा देना चाहते हैं. यह मेरे व्यापार enakkuat में कोई समस्या नहीं है. लेकिन, शराब पीने के स्तर के साथ, उनमें से कई tatumari है. क्या का ज्ञान काम नहीं करता है कि सोच. वे मेरी पैंट सदस्यों को हटाने और मेरे शरीर को दिखाने के लिए मेरी अनुमति के बिना दोस्तों के साथ कर रहे हैं. सेक्स और उनके दोस्त और मेरे बाद वितरित किया. मलेशिया और चीनी से Malaykkararkal, ठीक है!
अहा! यह हम पर गर्व होना चाहिए! क्या यह सच है? यह मैं वहाँ देखा था कि यह सच है!
कई चीनी आ रहे हैं. शराब सेवन करती है. कई malayakkarkal हैं. उसी रेस्तरां में सभी Amarukirom. वे बहुत विनम्र हैं.
लेकिन, बदलाव kallukkatai avvunavakattaiye मलेशियाई भारतीयों की है. शोर, जंगली ललकार. शराब की बोतल टूट जाएगा. दूसरों को देख रहा है. काले, मेरी त्वचा पहले वहाँ होना शर्म आती थी.
बहुत फैशनेबल बर्ताव कुछ भारतीयों. பாராட்டத்தான்வேண்டும் उन्हें.
लेकिन, एक बैठक में, हम कलंकित करने के लिए वहाँ हो जाएगा.
अधिक है कि वहाँ एक संकेत के रूप में भारतीयों, वहाँ 'makkalcakti', वहाँ 'पॉप एगान' जैसे नाम '.
कई मलेशियाई भारतीयों, फिर भी वे एक महिला के स्तन कभी नहीं देखा हैं, तो लड़की को छुआ तक नहीं था कि इसमें कोई शक नहीं है.

यह एक टैक्सी ड्राइवर है.
आप मलेशियाई. Malaykkararkal कोई समस्या नहीं है, यह चीनी अपनी जगह से आते हैं. लेकिन भारतीयों ने हमें बहुत कुछ करना है. लेकिन क्या किया जाए? हमारे लिए वेश्यावृत्ति आय. सब कुछ सहन करने के लिए मजबूर कर दिया.
कुल में, वहाँ हम एक अच्छा नाम नहीं है

கருத்துகள் இல்லை:

கருத்துரையிடுக